बलिया ( उ॰प्र.)  बलिया और मऊ में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजयसभा सांसद  सतीश चंद्र मिश्र  के नेतृत्व में  ब्राह्मण प्रबुद्ध सम्मलेन  कार्यक्रम प्रबुद्ध विचार गोष्टी का आयोजन सम्पन्न।

इस सम्मलेन में बसपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता भी मंच पर मौजूद रहेबलिया के लोग मजबूत माने जाते हैं , यहाँ के लोगों ने अंग्रेज़ों के अत्याचार के खिलाफ आवाज़ उठाई और उनको भगाने का काम किया। बलिया के लोग तानाशाही के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए जाने जाते हैं और इस बार फिर वक्त आ गया है जब आपको तानाशाह सरकार के खिलाफ आवाज़ उठानी हैं।  

ब्राह्मणों को एक होकर इस सरकार को जवाब देने की जरूरत। इनके झूठे वादों  को अब जनता समझ चुकी है।ये सरकार सभी सरकारी संस्थाओं को बेचने का काम कर रही है। बसपा सरकार में 23.5 लाख नौकरियां दी गयीं, पहले साल ही 5 लाख नौकरियां दी गयीं। 29.5 हज़ार गावों का समग्र विकास किया गया ,युनिवर्सिटीज़ बनाई गयीं। ब्राह्मण समाज के लोगों की आस्था से जुडी धर्मस्थलियों का समग्र विकास किया गया। वृन्दावन में बसपा की सरकार में सीवर लाइन डलवाया गया। अस्पताल ,बिजलीघर ,बस अड्डा , विधवां आश्रम आदि तमाम विकास के काम किए गए हैं। लेकिन हम लोगों ने भाजपा की तरह ढोल नहीं पीटा। भाजपा का विकास बस पोस्टर में होता है। 

श्री राम के ठेकेदार बनकर इस सरकार ने उनको लुटा है और उनका नाम बदनाम किया है। अयोध्या में मंदिर निर्माण के नाम पर हजारों करोड़ रूपये इकट्ठा किए गए। जब मैं अयोध्या गया तो मुझे लगा कि  वहां पर भाजपा सरकार ने बड़ा काम किया होगा लेकिन वहां विकास के नाम पर कोई काम ही नहीं हुआ है।अयोध्या का हालत देखकर मुझे बड़ा दुःख हुआ। 

चुनाव के पहले ये अपने घरों से खाना बनाकर झोपड़ियों में मीडिया के सामने खाते हैं। ये किसानों से पट्टे पर जमीन लेकर बड़े-बड़े उद्योगपतियों को दिला देंगे और फिर कुछ सालों बात उद्योगपति बहाना बनाकर पैसा देना बंद कर देंगे और साथ ही ज़मीन भी अपने नाम कर लेंगे। उत्तर प्रदेश में आपको जो भी विकास नज़र आएगा वो सिर्फ बहन मायवती जी के कार्यकाल का ही नज़र आएगा वरना उसके बाद तो इस प्रदेश में सिर्फ दंगे ही हुए हैं।