RAIPUR. कोविड 19 कोरोना वायरस से जागरूकता के लिए शार्ट मूवी प्रतियोगिता का आयोजन स्मार्ट सिनेमा फिल्मी पत्रिका के द्वारा किया गया जिसमें 3 श्रेणियों में विजेताओं को रायपुर प्रेस क्लब परिसर मोतीबाग में अवार्ड दिया गया और कोविड19 के दौरान समाजसेवा कार्यो के लिए विनोद पांडा धामेजानी को सम्मानित किया गया।
स्मार्ट सिनेमा अवार्ड के तीन श्रेणियों में नॉमिनेशन आमंत्रित किया गया था जिसमें सैकड़ो की संख्या में शॉर्ट फिल्में प्राप्त हुई थी इसमें से मेल-फीमेल व बाल कलाकार के लिए सर्वश्रेष्ठ का चयन निर्णायक गणों के द्वारा किया गया।इस क्रार्यक्रम में मंच संचालन प्रसिद्ध आरजे नमित साहू ने किया।रायपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष दामु आम्बेडारे के मुख्य आतिथ्य में विजेताओं को श्री आम्बेडारे ने अवार्ड प्रदान किया।
इस अवार्ड कार्यक्रम का उद्देश्य है कि शार्ट मूवी से लोगों के बीच में संक्रमण बिमारी कोरोना वायरस से बचाव हेतु जागृति लाना है।शार्ट फ़िल्म को सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पहुचाना है। जिसे स्मार्ट सिनेमा यूट्यूब चैनल पर भी साझा किया जाएगा।
निर्णायक गणों में उत्तम साहू, दिनेश मिश्रा, पुरुराज साहू, श्रवण कुमार राठौर, आरके साहू, जसबीर कोमल व सुधीर आज़ाद तम्बोली शामिल थे।

*विजेता*
मेल- आकाशगिरी गोस्वामी ,शार्ट मूवी मालिक,
फीमेल-उर्वशी साहु शार्ट मूवी रहिबे कोरोनावा से सावधान निर्देशक -संदीप भारती,
बाल कलाकार- लक्ष्य देव बर्मन, शार्ट मूवी ब्रेकिंग न्यूज लाईव कोरोना थी ।