*

खैरागढ़ विकासखंड अंतर्गत सबसे बड़े ग्राम पंचायत मुढ़ीपार में हायर सेकेंडरी स्कूल में छात्र-छात्राओं की सुविधा को और आगे बढाते हुए स्थानीय निवासी और जिला पंचायत के सहकारिता और उद्योग समिति के सभापति विप्लव साहू ने 3.30 लाख रु की स्वीकृति दी है। शिक्षा विभाग, शाला विकास समिति और ग्राम पंचायत मुढ़ीपार के संयुक्त परिचर्चा पश्चात, छात्रों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए विद्यार्थियों के हित में सायकल स्टैंड और अन्य विकास हेतु यह निर्णय लिया गया ।

अटल समरसता भवन में आयोजित भूमि पूजन के मौके पर बिहान समूह और मितानिन सम्मान समारोह के मौके पर स्वच्छ्ता की महत्ता तथा कोरोना काल मे स्वयं सहायता समूह की बहनों तथा मितानिन बहनों द्वारा किये गए सेवा और उत्कृष्ट कार्य के लिये जिला पंचायत सभापति, जनपद सदस्य और ग्राम पंचायत मुढ़ीपार द्वारा सम्मानित किया गया। उनकी समर्पित और लगातार मिल रहे जनसेवा के लिए जनप्रतिनिधियों द्वारा आभार व्यक्त किया गया।
कार्यक्रम में महिला समूह द्वारा श्री विप्लव साहू को शासन की बाड़ी योजना से उत्पादित सब्जियों और फलों की टोकरी, स्वागत-आभार स्वरूप भेंट की गई। आडिल माइंड इंस्टिट्यूट के ट्रेनर फुलदास साहू उपस्थित थे। मुख्य अतिथि के आसन्दी से श्री साहू ने सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन का रहस्य, एकल मार्ग में नही वरन सामूहिक कल्याणकारी कार्यों में निहित होता है। साथ ही युवाओं को पढ़ाई के साथ व्यसायिक पाठ्यक्रम की पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है।